ICON

आधार नामांकन एवं अद्यतन केन्द्र हेतु आवेदन आमंत्रित

By Sarkaar 24-Jan-2022
Slide Images

जयपुर जिले की पंचायत समिति एवं नगरीय क्षेत्र के चयनित कार्यालयों में आधार नामांकन, अद्यतन केंद्र स्थापित किया जाना प्रस्तावित है। 

चयनित केंद्र पर आधार नामांकन एवं अद्यतन का कार्य करने हेतु रजिस्ट्रार (सूचना प्रौद्योगिकी और संचार विभाग) के अधीन नामांकन एजेंसी (राजकॉम्प, इन्फोसिस्टम लिमिटेड) द्वारा एक ऑपरेटर को यूआईडीआई नई दिल्ली से आधार (पंजीकरण एवं अपडेट) विनियम 2016 के अनुसार कार्य हेतु आईडी/ क्रिडेंशियल जारी कराया जाना भी प्रस्तावित है।

आधार नामांकन एवं अद्यतन केन्द्र हेतु जो भी पात्र व्यक्ति नामांकन ऑपरेटर के रूप में यूआईडीएआई नई दिल्ली एवं सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग द्वारा निर्धारित शर्तों के अनुसार कार्य करने का इच्छुक है, वह ऑनलाइन  sso.rajasthan.gov.in पर स्वयं की sso id से दिनांक 21 जनवरी से 27 जनवरी तक आवेदन कर सकता है। 

चयनित कार्यालयों के नाम पात्रता आवेदन प्रक्रिया एवं अन्य शर्तें जिले की वेबसाइट jaipur.rajasthan.gov.in पर सिटीजन कॉर्नर में आधार ऑपरेटर हेतु आवेदन पर देखी जा सकती है।

राजस्थान सरकार की महत्वपूर्ण सूचना पाने के लिए सरकार से जुड़े : https://sarkaar.co.in/


About Sarkaar

Sarkaar

https://www.sarkaar.co.in
“सरकार” का मुख्य उद्देश्य डिजिटल संचार को बढ़ावा देना है, और साथ ही साथ राजस्थान सरकार के तमाम कामकाज को आम जन के बीच लेकर जाना है। इसके लिए राज्य स्तर पर एक डिजिटल मंच बनाया जा रहा है। जिसमें प्रदेश के विविध क्षेत्रों के लोग जुड़ सकेंगे, यह मंच राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं, विकास के कार्यों, सूचनाओं, घोषणाओं और जनहित में आदेशों को राज्य के आमजन तक प्रसारित करेगा।
Comments

Leave a Comment