ICON

जोधपुर चिकित्सा महाविद्यालय में 35 नए पदों के सृजन को मंजूरी

By Sarkaar 30-Aug-2022
Slide Images

जोधपुर चिकित्सा महाविद्यालय में 35 नए पदों के सृजन को मंजूरी

मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने जोधपुर चिकित्सा महाविद्यालय में 35 नवीन पदों के सृजन के प्रस्ताव को मंजूरी दी है। मुख्यमंत्री द्वारा प्रस्ताव के अनुमोदन से जोधपुर चिकित्सा महाविद्यालय में मंत्रालयिक संवर्ग के अंतर्गत आने वाले पदों में कनिष्ठ सहायक के 20, वरिष्ठ सहायक के 10 एवं सहायक प्रशासनिक अधिकारी के 5 नए पद सृजित होंगे। 

उल्लेखनीय है कि वर्तमान में जोधपुर चिकित्सा महाविद्यालय में मंत्रालयिक संवर्ग के कुल 49 पद स्वीकृत हैं। नए पदों की स्वीकृति के बाद अब कुल पदों की संख्या बढ़कर 84 हो जाएगी। मुख्यमंत्री श्री गहलोत के इस निर्णय से जोधपुर चिकित्सा महाविद्यालय में प्रशासनिक कार्यों के सुचारू एवं प्रभावी संचालन में आसानी होगी। साथ ही, महाविद्यालय के विद्यार्थियों एवं कार्मिकों की प्रशासन-प्रबंध संबंधी कार्यों से जुड़ी विभिन्न समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण किया जा सकेगा। 

राजस्थान सरकार की महत्वपूर्ण सूचना पाने के लिए सरकार से जुड़े
https://sarkaar.co.in/


About Sarkaar

Sarkaar

https://www.sarkaar.co.in
“सरकार” का मुख्य उद्देश्य डिजिटल संचार को बढ़ावा देना है, और साथ ही साथ राजस्थान सरकार के तमाम कामकाज को आम जन के बीच लेकर जाना है। इसके लिए राज्य स्तर पर एक डिजिटल मंच बनाया जा रहा है। जिसमें प्रदेश के विविध क्षेत्रों के लोग जुड़ सकेंगे, यह मंच राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं, विकास के कार्यों, सूचनाओं, घोषणाओं और जनहित में आदेशों को राज्य के आमजन तक प्रसारित करेगा।
Comments

गोविन्द बैरवा ~ 2022-08-30 22:20:18
आयर्वेद
Leave a Comment