ICON

725 करोड़ की लागत से होगी केकड़ी ग्रामीण क्षेत्र में घर-घर जलापूर्ति

By Sarkaar 09-Mar-2021
Slide Images
चिकित्सा एवं जनसंपर्क मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार प्रत्येक वर्ग की उन्नति के लिए प्रतिबद्ध होकर काम कर रही है। मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने राज्य के चंहुमुखी विकास के लिए ऎतिहासिक बजट पेश किया है।केकड़ी के ग्रामीण क्षेत्र में घर-घर जलापूर्ति के लिए 725 करोड़ रुपए का प्रावधान किया गया है।

चिकित्सा मंत्री डॉ.रघु शर्मा ने कहा कि केकड़ी की जनता ने नए बोर्ड के गठन में साथ देकर राज्य सरकार की विकासोन्मुखी सोच पर मोहर लगाई है। अब हमारी बारी है। केकड़ी के विकास में किसी तरह की कमी नहीं आने दी जाएगी। केकड़ी शहर और विधानसभा क्षेत्र का सवार्ंगीण विकास किया जाएगा।

डॉ. शर्मा ने कहा कि चुनाव के वक्त हमने केकड़ी क्षेत्र की जनता से पेयजल समस्या के निराकरण का वादा किया था। इसके लिए पिछले साल 6 करोड़ रूपये की लागत से डीपीआर बनाई गई और इस साल बजट में केकड़ी के ग्रामीण क्षेत्रों के लिए 725 करोड़ रूपये की लागत से जलप्रदाय योजना स्वीकृत कर दी गई है।

राजस्थान सरकार की महत्वपूर्ण सूचना पाने के लिए सरकार से जुड़े :
https://sarkaar.co.in/
About Sarkaar

Sarkaar

https://www.sarkaar.co.in
“सरकार” का मुख्य उद्देश्य डिजिटल संचार को बढ़ावा देना है, और साथ ही साथ राजस्थान सरकार के तमाम कामकाज को आम जन के बीच लेकर जाना है। इसके लिए राज्य स्तर पर एक डिजिटल मंच बनाया जा रहा है। जिसमें प्रदेश के विविध क्षेत्रों के लोग जुड़ सकेंगे, यह मंच राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं, विकास के कार्यों, सूचनाओं, घोषणाओं और जनहित में आदेशों को राज्य के आमजन तक प्रसारित करेगा।
Comments

Leave a Comment