ICON

मनरेगा श्रमिकों का समय प्रातः 6 बजे से दोपहर 1 बजे तक

By Sarkaar 16-Apr-2021
Slide Images

गर्मी की परिस्थिति को देखते हुए राज्य सरकार ने महात्मा गांधी नरेगा योजना के कार्यों पर श्रमिकों का समय प्रातः 6 बजे से दोपहर 1 बजे तक करने का निर्णय लिया है। 

महात्मा गांधी नरेगा योजना के आयुक्त श्री अभिषेक भगोतिया ने सभी जिला कलेक्टर एवं जिला कार्यकम को पत्र लिखकर अवगत करवाया है कि राज्य में गर्मी के मौसम को देखते हुए प्रदेश के सभी जगहों पर श्रमिकों के कार्य का समय प्रातः 6 बजे से 1 बजे तक रहेगा । कार्य के इस समय के दौरान विश्राम काल नहीं रहेगा। 

श्री भगोतिया ने बताया कि यह व्यवस्था 16 अप्रैल, 2021 से 15 जुलाई, 2021 तक प्रभावी रहेगी। इसके उपरान्त कार्यों का समय जिला कलेक्टर एवं जिला कार्यक्रम समन्यवक (ईजीएस) स्थानीय परिस्थितियों को देखते हुए अधिनियम के प्रावधान के तहत अपने स्तर से निर्धारित कर सकेंगे।


राजस्थान सरकार की महत्वपूर्ण सूचना पाने के लिए सरकार से जुड़े : https://sarkaar.co.in/


About Sarkaar

Sarkaar

https://www.sarkaar.co.in
“सरकार” का मुख्य उद्देश्य डिजिटल संचार को बढ़ावा देना है, और साथ ही साथ राजस्थान सरकार के तमाम कामकाज को आम जन के बीच लेकर जाना है। इसके लिए राज्य स्तर पर एक डिजिटल मंच बनाया जा रहा है। जिसमें प्रदेश के विविध क्षेत्रों के लोग जुड़ सकेंगे, यह मंच राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं, विकास के कार्यों, सूचनाओं, घोषणाओं और जनहित में आदेशों को राज्य के आमजन तक प्रसारित करेगा।
Comments

Leave a Comment