ICON

सहकारी उपभोक्ता भण्डारों एवं केवीएसएस में 385 पदों की भर्ती में ईडब्ल्यूएस वर्ग को दी छूट

By Sarkaar 23-Apr-2021
Slide Images

सहकारिता मंत्री श्री उदयलाल आंजना ने बताया कि राजस्थान सहकार भर्ती बोर्ड के माध्यम से सहकारी उपभोक्ता हॉलसेल भण्डारों एवं क्रय विक्रय सहकारी समितियों में 385 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किये गए हैं। राज्य सरकार के निर्देशों के क्रम में ईडब्ल्यूएस वर्ग को छूट दी गई हैं ,इस हेतु आवेदन की तिथि 20 अप्रेल से बढ़ाकर 30 अप्रेल,2021 की गई हैं ।  उन्होंने बताया कि पात्र अभ्यर्थी अब 30 अप्रेल, 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

श्री आंजना ने बताया कि सहकारी उपभोक्ता हॉलसेल भण्डारों एवं क्रय-विक्रय सहकारी समितियों में बी-वर्ग में क्लर्क/ जूनियर असिस्टेंट/ सेल्समेन/ गोडाउन कीपर/ स्टोर कीपर/ टाईपिस्ट/ कैशियर के 385 पदों पर राजस्थान सहकारी भर्ती बोर्ड, जयपुर के माध्यम से की जायेगी। 

श्री आंजना ने बताया कि आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन ही सम्पन्न की जा सकेगी। आवेदन हेतु 30 अप्रेल, 2021 तक बोर्ड की वेबसाइट पर लिंक उपलब्ध रहेगी। वेबसाइट पर देय निर्धारित तिथि एवं समयावधि में इच्छुक अभ्यर्थी को आवेदन करना होगा।

राजस्थान सरकार की महत्वपूर्ण सूचना पाने के लिए सरकार से जुड़े : https://sarkaar.co.in/


About Sarkaar

Sarkaar

https://www.sarkaar.co.in
“सरकार” का मुख्य उद्देश्य डिजिटल संचार को बढ़ावा देना है, और साथ ही साथ राजस्थान सरकार के तमाम कामकाज को आम जन के बीच लेकर जाना है। इसके लिए राज्य स्तर पर एक डिजिटल मंच बनाया जा रहा है। जिसमें प्रदेश के विविध क्षेत्रों के लोग जुड़ सकेंगे, यह मंच राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं, विकास के कार्यों, सूचनाओं, घोषणाओं और जनहित में आदेशों को राज्य के आमजन तक प्रसारित करेगा।
Comments

Leave a Comment