ICON

युवाओं के टीकाकरण के लिए मुख्यमंत्री मंत्री एवं विधायक देंगे एक माह का मूल वेतन

By Sarkaar 28-May-2021
Slide Images

प्रदेश में 18 से 44 वर्ष आयुवर्ग के निशुल्क कोविड टीकाकरण के लिए राज्य सरकार को समाज के विभिन्न वर्गों का भरपूर सहयोग मिल रहा है। इस विषम परिस्थिति में अंशदान करने के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के आहवान पर लोग स्वप्रेरणा से आर्थिक सहयोग के लिए आगे आ रहे हैं। 

मुख्यमंत्री सहित राज्य मंत्रिपरिषद के सभी सदस्यों, विधानसभा के पीठासीन अधिकारियों तथा सभी विधायकों ने इस पुनीत कार्य के लिए अपने मई माह का मूल वेतन राजस्थान मुख्यमंत्री सहायता कोष-कोविड वैक्सीनेशन अकाउंट में समर्पित करने का निर्णय किया है।

श्री गहलोत ने संकट के इस समय में सहयोग की इस पहल की सराहना करते हुए कहा कि प्रदेशवासिया की जीवन रक्षा सर्वापरि है। इस दिशा में हर वर्ग का सहयोग राज्य सरकार के कोविड प्रबंधन के प्रयासों को और मजबूती प्रदान करेगा।
मुख्यमंत्री के निर्देश पर बैंक खाता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की जयपुर सचिवालय शाखा में खोला गया है, जिसकी खाता संख्या 40166914665 और आईएफएससी कोड SBIN003103*1 है। सहयोगकर्ता नकद, चैक एवं इलेक्ट्रॉनिक माध्यम से इस खाते में सहयोग राशि हस्तान्तरित कर सकते हैं। इस खाते में प्राप्त *दान राशि का प्रयोग युवा वर्ग के निशुल्क टीकाकरण के लिए किया जाएगा।

राजस्थान सरकार की महत्वपूर्ण सूचना पाने के लिए सरकार से जुड़े https://sarkaar.co.in/


About Sarkaar

Sarkaar

https://www.sarkaar.co.in
“सरकार” का मुख्य उद्देश्य डिजिटल संचार को बढ़ावा देना है, और साथ ही साथ राजस्थान सरकार के तमाम कामकाज को आम जन के बीच लेकर जाना है। इसके लिए राज्य स्तर पर एक डिजिटल मंच बनाया जा रहा है। जिसमें प्रदेश के विविध क्षेत्रों के लोग जुड़ सकेंगे, यह मंच राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं, विकास के कार्यों, सूचनाओं, घोषणाओं और जनहित में आदेशों को राज्य के आमजन तक प्रसारित करेगा।
Comments

Leave a Comment