ICON

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड- ईसीजी टेक्नीशियन भर्ती-2020

By Sarkaar 12-Jun-2021
Slide Images

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं विभाग के लिए ईसीजी टेक्नीशियन भर्ती-2020 में दस्तावेज सत्यापन में अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों को पात्रता की जांच एवं दस्तावेज सत्यापन के लिए अंतिम अवसर और दिया जा रहा है। जिसके तहत 21 जून से 23 जून 2021 तक दस्तावेजों का सत्यापन किया जाएगा। अभ्यर्थियों की पात्रता की जांच राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड, राज्य कृषि प्रबंध संस्थान परिसर, दुर्गापुरा, जयपुर में की जाएगी। 

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के सचिव ने बताया कि अभ्यर्थियों की सूची तथा उनके आवेदन पत्र क्रमांक, रिट संख्या, दिनांक व स्थान तथा समय आदि की सूचना बोर्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि ईसीजी टेक्नीशियन के पद के लिए सूचीबद्ध अभ्यर्थियों की पात्रता की जांच सर्वप्रथम अभ्यर्थी के राजस्थान पैरा मेडिकल काउंसिल में पंजीयन की जांच की जायेगी। राजस्थान पैरा मेडिकल काउंसिल में पंजीयन होने की बाद ही अन्य दस्तावेजों की जांच की जायेगी। उन्होंने बताया कि बोर्ड द्वारा कोविड महामारी के मद्देनजर अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन की तारीख से 72 घण्टे पूर्व तक की कोरोना जांच रिपोर्ट के साथ उपस्थित होने के निर्देश दिये गए हैं। 

राजस्थान सरकार की महत्वपूर्ण सूचना पाने के लिए सरकार से जुड़े https://sarkaar.co.in/


About Sarkaar

Sarkaar

https://www.sarkaar.co.in
“सरकार” का मुख्य उद्देश्य डिजिटल संचार को बढ़ावा देना है, और साथ ही साथ राजस्थान सरकार के तमाम कामकाज को आम जन के बीच लेकर जाना है। इसके लिए राज्य स्तर पर एक डिजिटल मंच बनाया जा रहा है। जिसमें प्रदेश के विविध क्षेत्रों के लोग जुड़ सकेंगे, यह मंच राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं, विकास के कार्यों, सूचनाओं, घोषणाओं और जनहित में आदेशों को राज्य के आमजन तक प्रसारित करेगा।
Comments

Leave a Comment